मंगलवार, 12 मार्च 2013

कांगे्रस ने कमिश्नर को सौंपा ज्ञापन

सागर। प्रदेश की भाजपा सरकार के संरक्षण में आम गरीब जनता के हितों के साथ लगातार रूप से किए जा रहे खिलवाड़, समर्थन मूल्य पर खरीदा गया गेहूँ सरकारी गोदामों से गायब होने व हाउसिंग बोर्ड द्वारा गरीब वर्ग के लिए आवंटित मकानों का पंजीयन निरस्त करने से आक्रोशित कांग्रेसजनों ने जिलाअध्यक्ष रेखा चौधरी व हीरासिंह राजपूत के संयुक्त नेतृत्व में संभागीय कमिश्नर राजकुमार माथुर को 4 सूत्रीय ज्ञापन सौंपकर कार्यवाही की मांग की।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती चौधरी ने कहा कि लंबे समय से कांग्रेस पार्टी द्वारा इस बात को लगातार उठाया जा रहा है कि भाजपा नेताओं के संरक्षण में पल रहे माफिया तंत्र तथा सरकारी मशीनरी की मिलीभगत से बुंदेलखंड की गरीब जनता के हितों से खिलवाड़ कर उनके पेट पर सीधे तौर पर डाका डाला जा रहा है जो उक्त दोनों घोटालों में स्वयं ही प्रमाणित हो गया है।  जिला ग्रामीण अध्यक्ष हीरासिंह राजपूत ने कहा कि भाजपा के कतिपय नेता गांव स्तर तक अनाज माफिया के रूप में काम कर रहे हैं जो किसानों का शोषण कर कालाबाजारी में लिप्त है।

जिला कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता डॉ. संदीप सबलोक ने बताया कि कांग्रेसजनों द्वारा कमिश्नर सागर को सौंपे गए ज्ञापन में माँग की गयी है कि केन्द्र सरकार की राशि से गरीबों के लिए समर्थन मूल्य पर खरीदे गए गेहूँ में अनाज माफिया की सांठ-गांठ से किए गए घोटाले के जिम्मेदार लोगों पर अपराधिक प्रकरण दर्ज करते हुए आगामी फसल को ध्यान में रखकर खरीदी केन्द्रों, खाली वारदाने, तुलाई केन्द्रों, परिवहन व भण्डारण की समुचित व्यवस्था की जाए। ज्ञापन सौंपने वालों में संतोष पांडे, कैलाश सिंघई, कमलेश बघेल, वीरेन्द्र गौर, अतुल नेमा, महेश जाटव, गोल्डी केशरवानी, दीनदयाल तिवारी, गुरमीत सिंह इल्ले,अशोक जैन, रजनी ठाकुर, राजाराम सरवैया, अजय परमार, संतोष तिवारी आदि शामिल हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...