गुरुवार, 14 मार्च 2013

पहली सालगिरह पर ही लगाई गर्भवति नवविवाहिता ने फांसी

खुरई। पहली सालगिरह पर पति पत्नि एक दूसरे को तोहफा देकर बधाई देते हैं लेकिन गांधीवार्ड निवासी एक पत्नि ने अपने पति को पहली ही साल गिरह पर खुद को फांसी लगाकर मौत का तोहफा दे डाला। यह बात मृतक नवविवाहिता रचना पति उमेश अहिरवार उम्र 20 के पिता मनीराम अहिरवार निवासी मंडीबामोरा ने बताया।

 राहतगढ़ रोड स्थित रविदास मंदिर के पास एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर जान दे दी। नवविवाहिता गर्भवति भी बताई जा रही है। पुलिस को सूचना मिलते ही एफएसएल टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच गई। जांच एवं पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्ठम के लिए भिजवा दिया।

 मृतका के पिता ने आरोप लगाया कि उसकी बच्ची को ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। कई बार मारपीट की भी शिकायत मायके पक्ष से की थी। घटना के एक दिन पहल ही छोटी लड़की को फोन लगाकर पिता को बुलाया था। फोन पर वह डरी और बेचेन थी उसने केवल यही कहा था कि यहीं आकर पूरी बात देख लो। इसके बाद सुबह 6.30 बजे इस घटना की जानकारी लगी। उसकी शादी एक वर्ष पहले 14 मार्च को ही हुई थी। एफएसएल के वरिष्ट के के अस्थाना वैज्ञानिक ने बताया कि सभी लक्षण फांसी के ही है। कुछ बातों के मद्देनजर महिला गर्भवती लग रही है।

पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी। एसडीओपी ने बताया कि पीएम रिपोर्ट और सभी के बयानों के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...