मंगलवार, 12 मार्च 2013

विधायक ने किया सुलभ काम्पलेक्स का किया लोकार्पण

सागर। नगर विधायक शैलेन्द्र जैन ने सोमवार को नगर के केशवगंज वार्ड पहुंचकर वार्ड भ्रमण किया गया एवं नगर निगम द्वारा निर्मित बहुप्रतीक्षित सुलभ काम्पलेक्स का लोकार्पण भी सम्पन्न किया गया। इसके अतिरिक्त उन्होंने मदरसा दारूल उलूम संस्था को विधायक निधि से फर्नीचर का लोकार्पण भी किया गया।

इस दौरान उन्होने जनसंपर्क यात्रा के माध्यम से लक्ष्मीपुरा एवं केशवगंज वार्ड में वार्ड भ्रमण कर लोगो से जनसंपर्क किया और लोगो की समस्याओं को सुनकर कार्यक्रम स्थल पर ही उन समस्याओं के निराकरण का प्रयास किया। विधायक श्री जैन ने संबोधित करते हुए कहा कि हमारे इस केशवगंज वार्ड में निर्मित इस बहुप्रतीक्षित सुलभ काम्पलेक्स का लोकार्पण करने हम सभी उपस्थित हुए है।

 इसके निर्माण से हमारी इस क्षेत्र की जनता को बहुत सुविधा हो जाएगी। इस सुलभ काम्पलेक्स के अभाव में हमारी क्षेत्र की जनता को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था और शौच के लिए इन्हे खुले स्थान पर जाना पड़ता था। जिससे लोगो को कई रोग और बीमारियॉं होती थी और क्षेत्र में गन्दगी भी फैल जाती थी। उन्होने भारतीय जनता पार्टी की सरकार की उपलब्धियों को बताते हुए कहा कि हमने प्रदेश में 24 घण्टे बिजली उपलब्ध कराए जाने की व्यवस्था की है जो शीघ्र ही प्रदेश के हर जिले में लागू होगी और फीडर सेपरेशन के जरिए प्रदेश के हर घर में विद्युत व्यवस्था होगी। 

इस अवसर पर प्रमुख रूप से नगर निगम अध्यक्ष विनोद तिवारी, मुकेश जैन, नितिन चौधरी, कपिल नाहर, धर्मेन्द्र खटीक, नीलम अहिरवार, सतीश जैन, नीरज जैन गोलू  प्रदीप राजौरिया, शैलेष जैन शेरा, अब्दुल कुद्दूस अंसारी, शलीन सिंह, राजकुमार टोंटे, बन्टी शर्मा, राजू सेन, विकास तिवारी, नासिर खांन, बन्टू, पन्नालाल पटैल, रामेश्वर नेमा समेत बढ़ी संख्या में स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता एवं वार्डवासी उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...